Horror field - Multiplayer Survival Horror Games Download for tech Brekry


Monday 9 March 2020

ADVERTISEMENT
पागल व्यक्ति बनाम जीवित बचे लोग, प्रश्न में लोगों को मार दें या साइको के शिविर से भाग जाएं!

Horror field - Multiplayer Survival Horror Games Download for tech Brekry

ऑनलाइन समूह आधारित गतिविधि शिथिलता। दूसरों के साथ उत्तरोत्तर खेलें। जो उग्र कसाई द्वारा कब्जा कर लिया जाएगा, और जो दूर हो जाएगा और जीवित रहेगा? यह सब कुछ आप पर निर्भर है।

Surv 7 अलग-अलग जीवित बचे लोगों के शिविर, प्रत्येक के पास अपनी तरह का एक काम और क्षमता का सेट:

बी-बॉल प्‍लेयर अलग-अलग खिलाड़ियों की तुलना में तेज गति से भाग सकता है

विशेषज्ञ खुद को और विभिन्न खिलाड़ियों को खर्च करता है

विशेषज्ञ शरणार्थी के आसपास जनरेटर को ठीक कर सकते हैं और सभी चीजों को तेजी से बढ़ा सकते हैं

हुडलूम में उच्च चोरी और गवाह है

हायर फाइटर उच्च आश्वासन के साथ एक निडर अधिकारी है

शोधकर्ता मिलिट्री गियर को ओवरहाल कर सकता है और अपनी बुद्धिमत्ता के वातावरण को विभिन्न उत्तरजीवियों तक फैला सकता है

कॉप को हत्यारा मिल सकता है

बचे हुए लोग संभवतः एकजुट होंगे, एक समूह प्रक्रिया का निर्माण करेंगे और चौंकाने वाले आधार को छोड़ देंगे जहां मानसिक मामले नियम हैं। आप दूर भागेंगे, एक दूसरे की मदद करेंगे, उपयोग करेंगे और विभिन्न दृष्टिकोणों और चीजों से जुड़ेंगे। घातक घोंघे और रहस्य को छुपाने वाले स्पॉट के साथ एक खूबसूरत जगह में खेलते हैं। जीवित बचे लोगों के लिए समय कभी नहीं होता है, जनरेटर को बाहर निकलने के लिए बोधगम्य के रूप में तेजी से ठीक करें।

आपको एक अभयारण्य के निर्माण का अवसर नहीं मिलेगा, और आपके पास सात शामें भी नहीं होंगी - या यहाँ तक कि पाँच शामें भी। एक घृणास्पद व्यक्ति के साथ बर्बाद पागल है, इसलिए अप्रिय ऑनलाइन स्टोववे गेम लुक शुरू करने जा रहा है! जीवित रहने और एक अयोग्य निधन से दूर रखने का प्रयास करें! एक डरावना घर में धीरज के लिए एक समूह आधारित युद्ध अपनी किंवदंतियों के लिए तंग बैठा है!

सबसे आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक विकलांगों की तरह मंत्रमुग्ध और रहस्य छुपा स्थानों के साथ एक आत्मसमर्पण आश्रय की जाँच करें। ज़ोन के सभी जनरेटर को फोर्स को चालू करने के लिए ठीक करें और कारावास की भयावह जगह से हटा दें। सुनिश्चित करें कि आप डर से चिल्लाए नहीं - आपके चीखें कसाई में खींच लेंगे। तो मंद जानवरों से डरो मत और जिंदा रहो जहां तक ​​संभव हो सके।

Reason या शायद आप लगातार बुरे सपने का कारण बनने के लिए तरस रहे हैं और एक वास्तविक फ्राइडे जल्लाद के समान सबसे खतरनाक खूंखार चाल है? 13 आपका पसंदीदा नंबर है? खौफनाक चल रही बातचीत के साथ कूदता खेल आपके पसंदीदा खेल वर्ग है? उस बिंदु पर आरी के साथ एक भयावह विक्षिप्त व्यक्ति का पक्ष लेते हैं।

आप 4 विशिष्ट साइकोस के रूप में खेल सकते हैं, जिनमें से प्रत्येक एप्टिट्यूड की एक तरह की व्यवस्था और ट्रेडमार्क पीछा करने की शैली के साथ है:

BUTCHER अपने शिकार को दूर रखने के लिए जनरेटर तोड़ता है

CULTIST एक निंदनीय जानवर है जो मनोवैज्ञानिक आपातकालीन क्लिनिक से दूर हो गया है और जीवित बचे लोगों को छोड़ने के लिए तरस रहा है

मूल्यांकन एक वास्तविक प्रेत की तरह डिवाइडर के माध्यम से जा सकता है और इसके दुर्भाग्यपूर्ण हताहतों को शुरू कर सकता है

भूखे वेयरवोल्फ जानवर जो एक क्रूर भेड़िया में बदल सकते हैं

साइको का उद्देश्य असाधारण रूप से सीधा है - बंजर शरण की खोज करें, प्रत्येक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना को अस्पष्ट भूलभुलैया में दूर भगाएं और हत्या को प्रस्तुत करें। मैचों में चार बचे लोगों के विरोध में एक साइको सेट किया गया, फिर भी जल्लाद ठोस और व्यावहारिक रूप से शक्तिशाली है। आप विस्मयकारी पागल जेसन की तरह पागल, पागल कसाई हैं कि प्रदर्शन! दुनिया के एक छोर को ऑर्केस्ट्रेट के रूप में केवल एक अनुकरणीय पागल लोथसोमेनेस स्लेशर में विकलांगों के बर्बाद कर दिया! अंडरहेडनेस को अपने अंदर हलचल होने दें और अपने दुर्भाग्यपूर्ण हताहतों को उजाड़ में सहन करने की शक्ति दें!

खेल की मुख्य विशेषताएं:

- पागल व्यक्ति मोड आपको अपने दुर्भाग्यपूर्ण हताहतों का पीछा करने के लिए स्वतंत्र रूप से एक कार्यप्रणाली बनाने की अनुमति देता है

- सर्वाइवर मोड खिलाड़ियों को गंभीर रूप से जल्लाद से बचने के लिए अनुमति देता है

- विश्वसनीय चरित्र समतल और उल्लेखनीय अभिवृत्ति

- उल्लेखनीय बनाने की रूपरेखा - कार्यशालाओं और स्माइली में चीजों को बनाना और ओवरहाल करना

- दुनिया और भयानक खेल के बाद के अंत के वातावरण के साथ बिंदु क्षेत्रों द्वारा उच्च बिंदु

- जल्द ही आ रहा है: गुटों, मिशनों, और लीडरबोर्ड

💀 हॉररफील्ड - मल्टीप्लेयर वीरानी प्रतिकर्षण खेल जो थ्रिलर के वास्तविक उत्साही लोगों के बीच भी गोज़बम्प को जगाएगा। यह संभवत: आपके जीवन का सबसे भयावह घृणा अनुभव हो सकता है!

चार लोगों ने एक मनोवैज्ञानिक बनाम शोषित किया। जल्लाद के रूप में खेलते हुए सभी बचे को पकड़ो या बचे लोगों के लिए सन्दूक की तलाश करें और पागल पागल को निकाल दें। अपना पक्ष चुनें। एक हास्यास्पद ऑनलाइन स्टोववे खेल शुरू होता है! बस कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या और कोई कारण नहीं है कि लगातार बुरे सपने देखे।

Game Information


Rating And Review   4.4
Version   1.2.5
Update       20-Feb-2020
Download 10,00,00, 000+ Download
In App Purchases  ₹79.00  ₹7,900.00
Offred By  Skytec Games, Inc
Released On  22-Apr-2019

DOWNLOAD GAMES

Follow My Instagram :-lingaraj rajpoot Game

ad