Cover Fire :- free 3D Shooting Games -Download ByTech Brekry


Saturday 7 March 2020

ADVERTISEMENT

अपने समूह को टेट्राकोर्प के मनोवैज्ञानिक आतंकवादियों के खिलाफ युद्ध के लिए सबसे अच्छा मोबाइल फोन पर शूटिंग के मैचों में लीड करें।

वाईफ़ाई के साथ कुछ भी नहीं के लिए डाउनलोड करें और लड़ाई काट दिया। अपने आग्नेयास्त्रों और आग को बैट्टेफील्ड में ले जाएं।
Cover Fire :- free 3D Shooting Games -Download ByTech Brekry

नए डिस्कनेक्ट किए गए अवसर का प्रयास करें: ज़ोंबी लड़ाई! गोली मार दी और किसी भी लाश को जिंदा नहीं छोड़ा !! धीरज बुनियादी है!

नई गतिविधि मोड: मार्क्समैन टिप टॉप। समय के खिलाफ लड़ो! एनीहिलेशन सभी समय को खत्म करता है। प्रत्येक लक्ष्य को सहन करने के लिए 3 सेकंड कहते हैं

फैल आग की हाइलाइट्स

- डिस्कनेक्टेड खेलें। हम गेम (400mb) डाउनलोड करने के लिए एक वाईफ़ाई लिखते हैं, फिर भी आपको खेलने के लिए वाईफाई से परेशान होने की जरूरत नहीं है।

- एक और 3 डी एफपीएस शूटर अनुभव। विशेषज्ञ राइफलमैन की तरह विपक्ष और व्यवस्था में शामिल हों। एक चाल बनाओ और अत्याधुनिक के कारण बनाओ। विशेष बलों में अमल करने के लिए गोली मारो और अभी 2019 के लिए कारण बनाओ!

- वर्तमान नियंत्रण जो आपके लिए एक आनंद और व्यसनी लड़ाई पेश करता है। वध करने के लिए गोली मारो और इस युद्ध के क्रोध का निर्वहन! आपको व्यक्तियों को बख्शने की बाध्यता मिली

- विनाशकारी जंग के मैदान के साथ HD डिजाइन। हेलिकॉप्टरों पर शूटिंग मिशन, नियंत्रण रैंबल्स, खोज लॉब्रेकर्स, कैदियों, और इसके बाद के स्थानों पर शूट करें

- ऑनलाइन युद्ध के मैदान मोड में सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञ राइफलमैन बनें, विभिन्न पेशेवर हत्यारों खिलाड़ियों के खिलाफ निरंतर गतिविधि के साथ शूटिंग।

- एक विशाल वास्तविक munititions भंडार के साथ अपने आप को आपूर्ति। आपने कभी इतने व्यावहारिक आग्नेयास्त्रों का अवलोकन नहीं किया है: बंदूकें, शॉटगन, राइफल, विशेषज्ञ शार्पशूटर ... एक वास्तविक अत्याधुनिक कमांडो की तरह महसूस करते हैं!

- वैकल्पिक बिंदुओं से सामने की रेखा का सामना करें। वास्तविक समय में भाग्य के अपने सैनिकों के बीच आदान-प्रदान, लड़ाई जीतने के लिए एक निश्चित मिश्रण का पता लगाएं।

- प्रोग्रामर, एक्सपर्ट राइफलमैन, अटैक मैन पर अपने प्रोफेशनल किलर क्रू को एक तरह से सेट करें: नई कहानियों को खोलें ... बिजनेका-मैन या गनमैन जैसे विशेषज्ञ निशानेबाजों और निशानेबाजों को खोलें! क्या आपने लड़ाकू क्षेत्र पर एक inflatable डायनासोर को देखा है?

- लड़ाई के लिए जिम्मेदारी मानें और सबसे नशे की लत विशेषज्ञ निशानेबाज एफपीएस शूटिंग मैच-अप में शीर्ष 3 डी शूटर बनें।

अब मुफ्त आवेदन डाउनलोड करें और असीम मुफ्त अपडेट प्राप्त करें!
Cover Fire :- free 3D Shooting Games -Download ByTech Brekry

Download Games

स्प्रेड फायर (कवरफ़ायर) में आप निशानेबाज़ होंगे जो शहरी क्षेत्रों, रेगिस्तानों और छापामारों द्वारा उठाए गए क्षेत्रों के माध्यम से दिग्गजों के चालक दल का नेतृत्व करते हैं, और सभी तरह के किराएदार बंदूकधारी का सफाया कर देते हैं और कैदियों से दुर्भाग्यपूर्ण हताहतों की रक्षा करते हैं, जो अभी सबसे अच्छा चल रहा है। बहुमुखी पर।

अवज्ञा के अग्रणी के रूप में, आप दुश्मन कॉर्प के सैन्य का सामना करेंगे: प्रथम श्रेणी के अधिकारी, घातक असाधारण इकाइयां, अभेद्य ढाल, अविश्वसनीय टैंक के साथ mechs ... युद्ध क्षेत्र के लिए जिम्मेदारी मान लें, एक वास्तविक युद्ध मशीन के रूप में विवाद का प्रबंधन करें। सबसे नशे की लत एफपीएस मल्टीप्लेयर में इस विश्व युद्ध की किंवदंती बनें।

- नि: शुल्क शूटर और विशेषज्ञ राइफलमैन का अनुभव। छिपाना, इशारा करना और गोली मार देना। मनोवैज्ञानिक उत्पीड़कों को कभी भी सर्वश्रेष्ठ मुफ्त शूटिंग मैच-अप में दुनिया का दावा करने की अनुमति न दें!

- परीक्षण कहानी मोड। टेट्राकोर्प के खिलाफ लड़ाई और प्रत्येक महत्वपूर्ण पर भाग्य विद्रोह के एक सैनिक का नेतृत्व। अब तक के सबसे लुभावना और नए शूटिंग मैच में सर्वश्रेष्ठ अन्तरक्रियाशीलता।

- शूटर गेम में एक तरह का नया अनुभव महसूस करें। अपने जमीन को तोड़ने वाले हथियारों और आग्नेयास्त्रों और शार्पशूटरों के बहुत अधिक एकत्र समूह के साथ सभी बदमाशों को तबाह और ध्वस्त करें!
Cover Fire :- free 3D Shooting Games -Download ByTech Brekry



DOWNLOAD

Games Information 



👉Rating And Review   4.5

👉Version     1.18.1

👉Update       27-Feb-2020

👉Download  5,00,00, 000+ Download

👉In App Purchases  ₹80.00  ₹6,700.00

👉Offred By  Ganera Games

👉Released On  30-May -2017

FOLLOW MY INSTAGRAM :- Lingaraj rajpoot Games







ad